डेडबॉडी के साथ रेप करके विकास पैदा कर्रेंगे ब्राह्माणवादी योगी - 100 करोर मुलनिवासी हैरान

Leave a Comment
गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ उर्फ अजय सिंह यूपी के नए सीएम होंगे. 
जितने विवाद योगी से जुड़े रहे हैं, 
उतने ही आपराधिक मामले भी उनके खिलाफ दर्ज हैं. 
जिनमें हत्या के प्रयास जैसे संगीन मामले भी शामिल हैं. 
उनके खिलाफ गोरखपुर और महाराजगंज में लगभग एक दर्जन मामले दर्ज हैं. 
जिनका जिक्र उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने हलफनामे में किया था.
योगी के खिलाफ धर्म, जाति, जन्म स्थान, निवास, भाषा आदि के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच दुश्मनी को बढ़ावा देने और सद्भाव बिगाड़ने के मामले में आईपीसी की धारा 153 ए के तहत दो मामले दर्ज हैं.
इसके अलावा उनके खिलाफ वर्ग और धर्म विशेष के धार्मिक स्थान को अपमानित करने के आरोप में आईपीसी की धारा 295 के दो मामले दर्ज हैं.





उनके खिलाफ कृषि योग्य भूमि को विस्फोटक पदार्थ का इस्तेमाल करके नुकसान पहुंचाने के इरादे से कार्य करने आदि का एक मामला भी दर्ज है.



यही नहीं उनके खिलाफ आपराधिक धमकी का एक मामला आईपीसी की धारा 506 के तहत दर्ज है.
उनके विरुद्ध आईपीसी की धारा 307 के तहत हत्या के प्रयास का एक संगीन मामला भी चल रहा है.
और इसको सभा में मुस्लिम महिलाओं को कब्र से निकल कर बलात्कार करने की घोषणा हो रही है पर ये ख़ामोशी से समर्थन कर रहा है।#लानत_है



मंच पर मौजूद योगी आदित्यनाथ और उनके समर्थक अपनी भाषण में मुस्लिममहिलाओं को कब्र से निकालकर खुलेआम बलात्कार की बात कर रहे, और अब वही हैं उन महिलाओं के मुख्यमंत्री.

कब्र से मुस्लिम महिलाओं की लाश को निकालकर रेप करने का आह्वान मोदी के सांसद "योगी आदित्यनाथ" ने अपनी एक रेली में किया था !! और अभी कुछ दिनों पहले लाश के साथ रेप का एक मामला भी सामने आया है !! क्या हिंदू धर्म लाश के साथ रेप की शिक्षा देता है .. ये सवाल मेरा उन सभी हिंदुओं से है जो योगी आदित्यनाथ और आरएसएस को अपना रहनुमा मानते हैं !!

0 comments:

Post a Comment